दिल्ली के बुराड़ी हत्याकांड में नई जानकारी सामने आई है. पता चला है कि हत्यारोपी सुरेंद्र ने खुद वारदात से ठीक पहले पुलिस को फोन कर दिया था. उसका मकसद हत्या करके भागना नहीं था. वह केवल करुणा की जान लेना चाहता था. क्योंकि उसे शक था कि करुणा के संबंध किसी और के साथ परवान चढ़ रहे हैं.

बुधवार को खुलासा हुआ था कि करुणा की हत्या का कारण एकतरफा प्यार नहीं था. बल्कि मृतका और आरोपी के बीच काफी समय से संबंध थे. मगर कुछ समय पहले करुणा ने सुरेंद्र से दूरी बना ली थी. यही बात सुरेंद्र को खाए जा रही थी. दरअसल वह करुणा से शादी करना चाहता था.

पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि करुणा और सुरेंद्र के बीच कुछ माह पहले भी झगड़ा हुआ था. उस वक्त भी करुणा ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. इस बात से नाराज होकर सुरेंद्र ने बीयर की बोतल से करुणा पर हमला कर दिया था. उस हमले के बाद से करुणा हमेशा डरी रहती थी. वह सुरेंद्र को अनदेखा करने लगी थी.

पुलिस के मुताबिक 2012 से ही दोनों एक दूसरे को जानते थे. तब करुणा सुरेंद्र के एक कंप्यूटर इंस्टिट्यूट में पढने जाती थी. वहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनो एक साथ रिलशनशिप में आ गए. दोनों साथ-साथ घूमते थे. यहां तक कि करुणा ने अपनी फेसबुक वॉल पर दोनों की सेल्फी समेत कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं.

गौरतलब है कि इसी बीच सुरेन्द्र ने करुणा की एक न्यूड फोटो देख ली थी. जो उसने किसी और लड़के को भेजी थी. इसके साथ ही उसने किसी और लड़के के साथ करुणा का फेसबुक चैट भी पढ़ लिया था. इसी बात से सुरेंद्र का गुस्सा बढ़ गया था. और उसने करुणा को खत्म करने की ठान ली थी.