नई दिल्ली। सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ इन दिनों चर्चा में हैं। इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन दिखाई देगा, इसे लेकर कई अटकलें सुनने को मिल रही हैं। कई टीवी स्टार्स का नाम भी सामने आ रहा है। ताजा नाम हिट सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के अरिजीत तनेजा का सामने आ रहा है। अरिजीत पिछले दो साल से इस सीरियल में पूरब का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ में पूरब का बुलबुल (मुनल ठाकुर) के साथ रिलेशन दिखाया गया था, लेकिन पिछले दिनों बुलबुल की मौत हो गई है। ऐसे में पूरब के पास सीरियल में करने को कुछ खास नहीं है। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, अरिजीत पिछले छह महीने से सीरियल को छोड़ना चाह रहे थे, लेकिन आखिरकार ‘बिग बॉस 10’ के लिए उन्होंने इसको अलविदा कह दिया है।

पूरब की को-स्टार शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर उनके लिए बेहद क्यूट फेयरवेल मैसेज लिखा है। एक सूत्र की मानें तो अरिजीत से ‘बिग बॉस 10’ के मेकर्स ने संपर्क किया है। हालांकि बातचीत अभी शुरुआती दौर में है। अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। अरिजीत भी कुछ कहने को अभी तैयार नहीं हैं। लेकिन इस मौका पर उनका ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ना इसी ओर इशारा करना है कि वो बिग बॉस के घर में जा रहे हैं।

वैसे अरिजीत इससे पहले ‘एमटीवी रोडीज’, ‘स्पिलिस्ट्सविला’ और जिंग टीवी के शो ‘प्यार तूने क्या किया’ को भी होस्ट कर चुके हैं। इनमें दर्शकों ने अरिजीत को काफी पसंद किया था।