पैपकोंदलु दौरा एक सपना है जो यात्रा करने में रुचि रखने वाले लोगों के लिए सच है। आपके पसंदीदा पुस्तक का एक अध्याय किसी भी समय, कहीं भी, यहां तक कि कम रोशनी वाले स्थानों में भी पढ़ने से ज्यादा खुशीदायक नहीं है। इस बार, गोदावरी नदी के किनारे या द्वीपों में से किसी एक को पढ़ने के बारे में कैसे?

पपिकान्दल पैकेज में, हम अल्ट्रा टेक माइक्रो टेंट की व्यवस्था करते हैं, जो सौर ऊर्जा वाले उपकरणों से लैस हैं। दिन के दौरान आप द्वीप के किसी भी कोने में बैठ सकते हैं और रातों के दौरान आप अपने तम्बू में वापस आ सकते हैं और समय पढ़ सकते हैं या अर्ध एयर कंडीशनिंग स्पेस में बिस्तर पर जा सकते हैं।

तम्बू परंपरागत आदिवासी संरचना की तरह लग सकता है लेकिन मसालों को अपनी अल्ट्रा पोर्टेबल डिजाइन और जीवंत रंगों के साथ मिल सकता है। यह दो सौ वाट बैटरी के दो से सुसज्जित है, छोटा है; किसी भी प्रकार की जमीन पर आसानी से क्लिप; फुलाए जाने के लिए आसान है और उसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने के लिए किसी कौशल की आवश्यकता नहीं है। कहा जाता है कि पैकिंकलडु दौरे को केवल तभी पूरा किया जा सकता है जब आप द्वीप में रात रहने का अनुभव करते हैं।

अधिकांश आगंतुक अपने पैपिकोंडु पैकेज में रहने वाले तम्बू को शामिल करना पसंद करते हैं। तंबुओं में कई रूप हैं जो साधारण से अत्यधिक सुसज्जित हैं। टेंट के आधे हिस्से में एयर कंडीशनिंग स्पेस को खोजने के लिए रेंज को ऊपर ले जाएं।

महंगे संस्करणों में प्राचीन जीवित संरचनाओं के समान दिलचस्प डिजाइन हैं। उनके पास एक लचीला और समायोज्य शीर्ष है आपको यह पैपिकंदलु दौरे में अनुभव करना होगा। रात में अगर आप सितारों के नीचे सोना चाहते हैं, तो समायोज्य टॉप को लुढ़का और एक कोने में ज़िप किया जा सकता है। यह सुनिश्चित करना है कि प्रकृति को देखने से आपको कुछ नहीं रोकना है

बच्चों के लिए सोने की कहानियां इस तरह के माहौल के साथ वास्तविक में आती हैं। नदी के पानी की सुंदर आवाज़ को छोड़कर, आप सचमुच कुछ और नहीं सुनते हैं पापीकोंडु (Papikondalu) पैकेज कई अन्य गतिविधियों के साथ संयोजन में आता है। आप हमारे ब्रोशर के माध्यम से जा सकते हैं और अपनी पसंद का चयन कर सकते हैं। या आप हमें सरल कॉल कर सकते हैं, ताकि हम अपनी वरीयताओं के लिए एक दर्जी यात्रा तैयार कर सकें।