बिग बॉस के घर से आकाश डडलानी फिनाले से पहले घर से बाहर होंगे। इस हफ्ते सभी पांचों कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे। सभी कंटेस्टेंट के मुकाबले आकाश डडलानी को कम वोट प्राप्त हुए है। अतः कम वोट मिलने के कारण आकाश डडलानी को घर से बाहर होना पडे़गा।

रिपोर्ट के अनुसार वोटिंग लाइन बंद होने के बाद आकाश डडलानी को कम वोट मिलने के घोषणा की गई। आकाश के घर से बाहर होने के बाद घर मे अब 4 कंटेस्टेंट रह गए है। जिसमे शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा है। इन चारों मे से कोई एक 14 जनवरी को विजेता होंगा।

आकाश डडलानी को घर में सभी का एंटरटेनमेंट करते हुए दिखा गया। कुछ सप्ताह बाद उनका एंटरटेनमेंट इरिटेशन में बदल गया। शिल्पा के साथ उनकी कभी दोस्ती तो कभी नोकझोंक हुई उनकी दोस्ती पुनीश से साथ ज्यादा रही। आकाश डडलानी पर घर मे कई आरोप भी लगे जैसे लड़कियों की इज्जत नहीं करना और ज्यादा लाउडली होना। उन्हें कई बार सलमान खान के द्वारा डांटा भी गया।

आकाश डडलानी ने बिग बॉस के घर में एक गाना भी तैयार किया वह अक्सर यह गाना गाते रहते हैं घर के बाहर भी आकाश को सबसे एंटरटेनिंग कहा गया है। वह दर्शकों का सबसे ज्यादा मनोरंजन कर रहै है।

आकाश ने मनोरंजन के कारण ही पहचान बनाई व चर्चा मे रहैं वह फिनाले तक पहूंचने मे सफल रहै लेकिन वह घर में एक बार भी कैप्टन नहीं बन सके यह मलाल उन्हे जरूर रहेगा। घर से बाहर होने के बाद वह अपने पर लगे आरोपो का जवाब देंगे।

अब आकाश डडलानी के घर से बाहर होने के बाद मुख्य मुकाबला चारों कंटेस्टेंट मे होगा लेकिन शिल्पा शिंदे तीनो सदस्यों पर भारी दिख रही है। मास्टर माइंट विकास गुप्ता भी अच्छा कर रहै है। इनके अलावा हिना खान व पुनीश भी अपनी उपस्थिति दर्शा रहै है। दोनो भी फिनाले विजेता बनने की दोड़ मे बने हुए है।