यूपी के फतेहपुर में खखरेरू थाने के एक गांव में हाथ देखने के बहाने एक महिला को पाखंडी ज्योतिष बाबा ने हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पाखंडी ज्योतिष बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने पाखंडी बाबा को हिरासत मे लेकर जांच शुरू कर दि है।

खखरेरू थाना जिला फतेहपुर मे एक पाखंडी बाबा ने सीमा पत्नि रमेश (काल्पनिक नाम) को घर पर अकेली देख, महिला का हाथ देखने के बहाने घर मे घुस गया और उसका रैप कर दिया इस समय परिवार के सभी सदस्य खेत पर गए हुए थे।

परिवार के सदस्यों के खेत से वापस घर लोटने के बाद अपने साथ हुई घटना बताई। महिला ने अपने परिवार जन के साथ थाने पहुंच कर ज्योतिष बाबा के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस के द्वारा बाबा के खिलाफ केस किया गया और  बाबा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू कर दि गई है। महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

यूपी मे नये सरकार बनने के बाद भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों मे कोई कमी नही आई हेै। हाल ही मे फतेहपुर के खागा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति घर में अकेली सौ रही बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ अत्याचार किया। दरिंदा जिस वक्त बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था उस वक्त बच्ची के माता पिता खेत मे पानी लगा रहे थे। रात साढे बारह बजे जब माता-पिता घर पर लौटे तो उन्होने बच्ची को लापता पाया। रात तीन बजे बच्ची ने जैसे तैसे घर पहुंच कर अपने साथ घटी घटना को बताया ।

परिजनों ने पुलिस मे रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल बच्ची को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने जिला चिकित्सालय पहुुच कर पीड़ित बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी प्राप्त की पुलिस ने बताया की अभी बच्ची की हालात खराब है। वह होश मे नही आ रही है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कि जांच शुरू कर दि है।