बलात्कार की चार बर्बर घटनाओं से हरियाणा दहल गया। पिंजौर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ तथा हरियाणा के ही फरिदाबाद में युवती के साथ बालात्कार की घटना हुई। जींद मे दरिंदों ने 15 साल की लड़की के साथ निर्भया जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। पानीपत में 11 साल की लड़की की बालात्कार के बाद हत्या कर दी गई। हद तब हो गई जब दरिंदे बच्ची की हत्या के बाद भी शव के साथ रेप करते रहे।

बालात्कार की चार वारदातों ने राज्य की कानून व्यवस्था की पोल खोल दि और कई सवाल खड़े कर दिये है। ये तीनो घटनाऐं हरियाणा और उसके हुक्मरानों के मुह पर तमाचें की तरह हैं। राज्य की तीनों वारदातों ने पूरे सूबे पर कालिख पोत दी है। राज्य सरकार की कानून व्यवस्था की इज्जत की धज्जियां उड़ा के रख दी हैं। राज्य की जनता सदमें मे है और सरकार की तरफ  देख रही है। कब कानून व्यवस्था सुधरेगी व सूबे की लड़कियां सुरक्षित होगी।

जींद मे तो हद हो गई यहां 15 साल की लड़की के साथ निर्भया कांड जैसी वारदात कि गई। लड़की के साथ जानवरों से भी ज्यादा घिनौनी हरकत की गई। घटना सुन कर सभी देशवासीयों के होश उड़ जाएगे।

यह घटना हरियाणा के जींद के बूढ़ा खेड़ा गांव की हैं। यहां नहर के पास खुन से सना हुआ एक लड़की का शव मिला। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मे बताया गया है वह आप सुन भी नहीं सकते। उसके साथ इतनी हैवानीयत हुई की रुह कांप जाए। उसके साथ वहशीपन की सभी हदें पार की गई।

यह एक ही घटना नहीं है। पानीपत के उरलाना गांव मे 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ भी रेप की वारदात हुई हैं। रेप के बाद उसकी हत्या कर दि गई। हत्या के बाद भी बच्ची के शव के साथ चार घंटे तक रेप किया गया। पुलिस ने आरोपीयों को हिरासत मे ले लिया। पुलिस ने बताया की हत्या के बाद भी बच्ची के शव के साथ बालात्कार किया गया।

एक अन्य घटना फरीदाबाद मे हुई यहां ऑफिस से लौट रही एक लड़की से गैंगरेप किया गया। यह गैगरेप चलती कार मे किया गया। घटना के समय युवती घर लौट रही थी। घर लौटते समय फरीदाबाद के राजीव चौक से लड़की को सरेआम अगवा किया गया। अगवा कर 2 घंटे तक चलती कार मे गैंगरेप किया गया। घटना के बाद बदमाश युवती को सीकरी मे फेंक गए। 24 घंटे बाद भी बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।