पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी के झुग्गी इलाके में एक शख्स ने मामुली झगड़े के कारण अपनी पत्नी और अपने नवजात बच्चे की ईंट और चाकू से हत्या कर दी। जहांगीरपुरी के रहने वाले एक शख्य ने पुलिस को सूचना दी की उसके पड़ोस के मकान में 31 साल की सुनीता और उसका डेढ़ साल का बच्चा करण खून से लथपथ पड़ हुए है।

पुलिस ने मौके पर पहुच जांच मे पाया की सोमवार रात प्रकाश (36) और उसकी पत्नि सुनीता के बीच मामुली झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे उस समय प्रकाश ने नशे की हालत में अपनी पत्नि सुनीता पर ईंट व चाकू से कई बार हमला किया। सुनीता पर हमला होते देख साथ मे सो रहे करण ने रोना शुरु किया तो प्रकाश ने उस पर भी चाकू से कई बार वार किये। हमला करने के बाद प्रकाश सुनीता और अपने नवजात बच्चे को खुन से लथपथ हालत मे छोेड़ घटना स्थल से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रकाश पेंटर का काम करता है और शराब पीने का आदी है। पुलिस ने कहा की पूरे मामले का गवाह प्रकाश और सुनीता का छह साल का बेटा है। उसने मंगलवार सुबह पड़ोसी को यह जानकारी दी।

पुलिस ने प्रकाश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी हैं। प्रकाश के पड़ोसी राजकुमार ने बताया की प्रकाश व सुनीता की शादी 12 साल पूर्व हुई थी। प्रकाश शराब पीने का आदी है। शादी के बाद से ही सुनीता जब भी प्रकाश को शराब पीने से रोकती तो वह अक्सर छोटी-छोटी बातों पर सुनीता से झगड़ा किया करता था। प्रकाश अक्सर सुनीता के साथ मारपिट किया करता था।