दुनिया का सबसे खतरनाक सीरिलय किलर रॉबर्ट पिकटोन। इसकी कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है। रॉबर्ट पिकटोन ने एक-दो नहीं 49 महिलाओं का मर्डर किया। यह किलर कनाडा की जेल मे है। इसको उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। 49 महिलाओं के कत्ल के बाद भी प्रायश्चित न होकर इसको 50 के आंकड़ा को न छु पाने का अफसोस है।

यह जानकर आप दंग यह जाएंगे की कत्ल की गयी सभी 49 महिलायें वेश्याएं हैं। यह सिर्फ वेश्याओं का कत्ल करता था। वो वेश्याओं को पैसा देकर घर लाता और शारीरिक संबंध बनाने के बाद उनका कत्ल कर दिया करता था। वह वेश्याओं की हत्या बहुत बहरेमी से करता था।

जेल से एक फुटेज जारी हुई है। जिसमे पूछताछ मे रॉबर्ट ने 49 हत्याओं की हत्या की बात कबूल की है। और आगे कहा की वह सिर्फ एक और महिला का कत्ल कर रिकॉर्ड बनाना चाहता था। बुधवार शाम ब्रिटिश नेटवर्क सीबीएस रिएलटी ने वॉयस ऑफ ए सीरियल किलर के एक एपिसोड में 68 वर्षीय रॉबर्ट पिकटोन का वीडियो प्रसारित किया था।

रेड लाइट एरिया से लाता था महिलाएं

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार रॉबर्ट पिकटोन 26 अक्टूबर 1949 को कनाडा में जन्मा था। रॉबर्ट कसाई का पेशा करता था, उसका एक पिग फार्म था।

शारीरिक संबंध बनाने के बाद जहर का इंजेक्शन देकर मार देता था

रिपोर्ट के मुताबिक रॉबर्ट वेश्याओं को घर लाकर पहले उनसे शारीरिक संबंध बनाता था। फिर जहरीला इंजेक्शन देकर उनकी हत्या कर देता था। वेश्याओं को इंजेक्शन को वह एक खास तरह का ड्रग्स बताता था जिससे सेक्स पॉवर बढ़ती है और हल्का नशा भी होता है। इसके अलावा रॉबर्ट महिलाओं पर चाकू से वार कर भी उनकी हत्या करता था।