4जी मोबाइल फोन के बढ़ते क्रेच के मध्य ही मोबाइल नेटवर्क कंम्पनीयों मे सस्ते स्मार्टफोन देने की होड़ लगी हुई है। अब जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन मात्र 999 रुपये में 4जी स्मार्टफोन लेकर आया हैं। वोडाफोन ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। वोडाफोन फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर मात्र 999 रुपये में स्मार्टफोन उपलब्ध करवायेगा। वोडाफोन ने कहा है की यह ऑफर सभी नए व पुराने ग्राहकों के लिए होगा।

 

फ्लिपकार्ट #MyFirst4GSmartphoen मुहिम लेकर आया है इसमें सभी स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर के लिए कैशबैक आफर होगा। यह प्लान सभी वोडाफोन यूजर के लिए होगा इसमे सभी यूजर को 150 रुपये का रिचार्ज करना होगा। यूजर 150 रुपये से अधिक रिचार्ज का कोई भी प्लान ले सकते है। यह रिचार्ज 36 महीनों तक करना होगा।

इस प्लान मे सभी यूजर को कुल 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक पहले 18 महीने तक 900 रुपये और अगले 18 महीने के बाद 1,100 रुपये होगा। लेकिन फ्लिपकार्ट और वोडाफोन ने यह खुलासा नही किया है की यह ऑफर किस स्मार्टफोन पर दिया जाएगा।

वोडाफोन ने भारत में माइक्रोमैक्य और चीन की आईटेल मोबाइल कंम्पनी के साथ मिलकर एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को कम दामों मे बैचा था। और 2 अल्ट्रा 4जी फोन को 999 रुपये मे पेश किया था।

एयरटेल ने भी स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी इंटेक्स के साथ कम लागत के स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने के लिए साझेदारी की थी। इस साझेदारी के तहत इंटेक्स एक्वा लायंस फोन की लागत 1649 रुपये रखी थी।