आज कल मल्लिका सनी लियोन को  कौन नहीं जनता हे शायद ही कोई ऐसा युवा होगा जो मल्लिका सनी लियोन का दीवाना न हो |

खूबसूरत फिगर के साथ दमकती त्वचा की मल्लिका सनी लियोन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। सनी लियोन को यूं ही बॉलीवुड की खूबसूरत बालाओं में शामिल नहीं किया जाता। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वो काफी मेहनत और सूझबूझ से काम लेती हैं। अगर आप भी बॉलीवुड की इस हसीन बाला की तरह फेयर ग्लोंइग त्वचा पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी रूटिन के ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं।

गर्मी और तेज धूप का सबसे ज्यादा असर चेहरा पर पड़ता है। सनटैन की वजह से चेहरा बेजान और मुरझाया हुआ दिखने लगता है। जिससे बचने के लिए लोग कई तरह के मंहगें प्रोडक्ट यूज करते हैं। लेकिन इनमें मौजूद केमिकल आपकी स्किन पर बुरा प्रभाव डालते हैं। ऐसे में टमाटर का इस्तेमाल आपकी त्वचा का खोया निखार वापस लौटा सकता है।

आज कल हम सब के किचिन में फल सब्जी तो रहते ही हे इन  सब चीजों से भी हम घर  पर  बेठ कर अपनी त्वचा को कोमल और सुंदर बना सकते हे जैसे टमाटर में मौजूद गुण चेहरे के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। टमाटर चेहरे के लिए एक बेहतरीन क्लींजर का काम करता है। खास बात यह है कि टमाटर चेहरे के बड़े पोर्स को छोटा करने में मदद करता है। चेहरे के बड़े पोर्स में गंदगी आराम से जमा हो जाती है इसके अलावा यह व्यक्ति को उम्रदराज भी दिखाता है। अपने चेहरे के पोर्स बदं करने के लिए टमाटर के रस में नींबू का रस मिक्स करें, उसमें कॉटन डुबोएं और चेहरे को पोंछ लें। इससे पोर्स छोटे होंगे।ऐसा रोज करने से आप के चेहरे का खोया निखार वापस आ जाता हे|