आजकल बाबाओ के चर्चे कुछ ज्यादा ही आये दिन सुनने को मिल रहे हे ऐसी खबर दाती महाराज उर्फ मदन मेघवाल की हे

एक युवती ने दाती महाराज पर  रेप का आरोप लगाया है. इन आरोपों के सामने आने के बाद से दाती महाराज गायब है. एक ऑडियो जारी कर दाती महाराज ने  कहा कि सभी आरोप झूठे हैं. उसे फंसाया जा रहा है. वो जल्द ही पुलिस के सामने आएगा. एक 25 वर्षीय युवती ने कालका जी थाने में दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दी थी.

लड़की ने अपना दर्द कुछ इस तरह से इस पत्र में लिखा हे कि मेरे साथ दाती मदनलाल राजस्थानी ने अपनी सहयोगी श्रद्धा उर्फ नीतू, अशोक, अर्जुननीमा जोशी के साथ मिलकर मेरे साथ 9 जनवरी 2016 को दिल्ली स्थित आश्रम श्री शनि तीर्थ क्षेत्र, 329, असोला फतेहपुर बेरी, महरौली की उस रात में मेरे साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. यह तब हुआ जब मुझे चरण सेवा के लिए श्रद्धा उर्फ नीतू के द्वारा दाती उर्फ मदन राजस्थानी के पास ले जाया गया.

इसके बाद यही चीजें मेरे साथ 26,27,28 मार्च 2016 को राजस्थान में स्थित गुरुकुल आश्रम, ग्राम पोस्ट आलावास, तहसील सोजत, जिला पाली, राजस्थान में दाती मदनलाल राजस्थानी ने दोहराईं. जिसमें अनिल एवं श्रद्धा ने इस घटना को अंजाम देने के लिए दाती मदनलाल राजस्थानी का भरपूर साथ दिया. अनिल द्वारा भी यही सब किया गया. इन दोनों घटनाओं ने मेरे शरीर के हर हिस्से को जानवरों की तरह नोंचा गया. ये सब मेरे साथ चरण सेवा के नाम पर किया गया. जिसमें से श्रद्धा उर्फ नीतू हमेशा मुझसे कहती इससे तुम्हें मोक्ष प्राप्त होगा. यह भी सेवा ही है. और मुझे न जाने क्या-क्या बोलकर दाती मदनलाल राजस्थानी के साथ ये सब करने पर मजबूर करती थी.