जहाँ सलमान खान अभी अपनी सजा जेल में काट रहे है वही उनकी फिल्म ‘रेस-3’ बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही हे ‘रेस-3’ ने  शुरुआत के तीन दिनों में ही लगभग 100 करोड़ से अधिक का बिज़नेस कर लिया था शानदार वीकएंड के बाद ‘रेस-3’ की कमाई में सोमवार, मंगलवार और बुधवार को गिरावट होना आम बात है. बावजूद इसके शुरुआती 6 दिनों में फिल्म ने तकरीबन 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन से भरपूर फिल्म Race 3 को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं. इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ‘रेस-3’ ने शुरुआती तीनों दिनों में सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वीकडे पर फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर आई, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, Race 3 ने बुधवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

106.47 करोड़ रुपये के शानदार वीकएंड के बाद ‘रेस-3’ की कमाई में सोमवार, मंगलवार और बुधवार को गिरावट होना आम बात है. बता दें, कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. शुरुआती 6 दिनों में फिल्म ने तकरीबन 138 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

सलमान खान की ‘रेस 3’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे. इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है. ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मामले  में भी कुछ खास नहीं है, लेकिन फिल्म की जान अनिल कपूर की एक्टिंग है.फिल्म में सलमान खान  और अनिल कपूर की एक्टिंग को लोगो ने बहुत पंसद किया |